Welcome to   Click to listen highlighted text! Welcome to

कर्नाटक बीजेपी के एनिमेटेड क्लिप के खिलाफ जेपी नड्डा और अमित मालविया के खिलाफ मुकदमा

कर्नाटक बीजेपी के एनिमेटेड क्लिप के खिलाफ कांग्रेस की चाल, जेपी नड्डा और अमित मालविया के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कर्नाटक के बीजेपी द्वारा जारी एक एनिमेटेड क्लिप के मामले में अब एक नया मोड़ आया है। इस क्लिप में वामपंथी नेताओं को किसी चुनावी दंगल के दौरान दिखाया गया है, जिसमें वे किसी नाराज राष्ट्रपति को हराने के लिए ब्रिहद मुद्रा का अभ्यास करते हैं। इस क्लिप को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के खिलाफ आपत्ति जाहिर की है। अब इस मामले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के सूचना प्रवक्ता अमित मालविया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता केरला के बिन्दु रामाचंद्रन ने एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “कर्नाटक बीजेपी के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित मालविया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।”

उन्होंने और लिखा, “भाजपा की कुंठित सोच को दिखाने के लिए कर्नाटक बीजेपी द्वारा जारी एक एनिमेटेड क्लिप को लेकर कांग्रेस पार्टी ने आपत्ति जाहिर की है।”

यह विवाद उस समय उठा, जब कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां चल रही हैं। राज्य में आम चुनाव 2023 में होने थे, लेकिन इसे अपवादों के चलते स्थगित कर दिया गया था। अब चुनावी माहौल फिर से उत्तेजित हो गया है और इस घमासान के बीच यह विवाद उठा है।

एनिमेटेड क्लिप के जरिए राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को बढ़ावा देने के आरोप में इस मामले में एक नया बदलाव आया है। इस मामले में कांग्रेस पार्टी के नेता ने बीजेपी के नेताओं के खिलाफ कड़े कदम उठाने की धमकी दी है।

जेपी नड्डा और अमित मालविया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद, इस मामले में न्यायिक प्रक्रिया की शुरुआत हो सकती है। वहीं, इस मामले में अब गहराई से जाँच की जा रही है और आगे की कार्रवाई के लिए तैयारी की जा रही है।

कर्नाटक बीजेपी के एनिमेटेड क्लिप के मामले में अब इसका विस्तारित परिणाम देखने की प्रतीक्षा की जा रही है। इसके साथ ही, जेपी नड्डा और अमित मालविया के खिलाफ कितने कठोर कदम उठाए जाएंगे, यह भी समय ही बताएगा।

Click to listen highlighted text!