सिंगापुर में नए कोविड-19 लहर का सामना; 25,900 मामले स्थिरीकृत

सिंगापुर, 19 मई 2024: सिंगापुर में कोविड-19 के नए लहर के संक्रमण की बढ़त के संदर्भ में सरकार ने 25,900 मामलों को स्थिरीकृत किया है। इस नए संक्रमण के मामलों में विभिन्न जिलों में फैले मामले शामिल हैं। सरकार ने इस मामले के संदर्भ में सख्त कदम उठाने का निर्णय लिया है। सिंगापुर के स्वास्थ्य नियामक अधिकारियों ने इस बढ़ते खतरे को देखते हुए जनता से सावधान रहने की अपील की है।

कोविड-19 के नए मामलों के संदर्भ में सिंगापुर की सरकार ने तत्काल कदम उठाने का निर्णय लिया है। नए मामलों की शुरुआत के साथ, सरकार ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सख्त कदम उठाने का निर्णय लिया है। इसके अलावा, अब तक 25,900 मामलों को स्थिरीकृत कर दिया गया है। इसमें से अधिकांश मामले जगहीं फैले हुए हैं। जिलों के स्तर पर संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।

सिंगापुर में कोविड-19 के नए मामलों के बढ़ते खतरे को देखते हुए, सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में स्थानीय स्तर पर अलग-अलग कदम उठाने का निर्णय लिया है। इसके तहत, अनेक जगहों पर लॉकडाउन और संचार में पाबंदियों को मजबूत किया गया है। स्थानीय स्तर पर अधिकारियों ने सावधानी बढ़ाने और सुरक्षा का पालन करने की अपील की है।

इसके अलावा, सिंगापुर सरकार ने लोगों को अधिक टीकाकरण केंद्रों की खोज करने और टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए भी प्रेरित किया है। सरकार ने अधिक टीकाकरण कैंपों का आयोजन किया है ताकि जनता को सुरक्षित रखा जा सके।

सिंगापुर के स्वास्थ्य नियामक अधिकारी डॉ. रविन्द्र शुक्ला ने इस संक्रमण के खतरे को देखते हुए लोगों से सावधान रहने की अपील की है। उन्होंने कहा, “हमें इस संक्रमण के खिलाफ सामूहिक रूप से कदम उठाने की आवश्यकता है। सभी को सावधान रहना चाहिए और सरकार की दिशा निर्देशों का पालन करना चाहिए।”

सिंगापुर सरकार ने सामाजिक संजाल और मीडिया के माध्यम से भी लोगों को संवेदनशीलता बढ़ाने का आग्रह किया है। यहां तक ​​कि वे अपील कर रहे हैं कि लोग अपनी स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए उपयुक्त व्यवहार अपनाएं और मास्क पहनें।

इस नए संक्रमण के संदर्भ में सिंगापुर सरकार ने सभी नागरिकों से अत्यधिक सावधानी और सतर्कता बनाए रखने का आग्रह किया है। वे सभी को नियमों और दिशा निर्देशों का पालन करने का आग्रह कर रहे हैं ताकि संक्रमण को रोकने में मदद मिल सके।

सिंगापुर में कोविड-19 के नए मामलों के संदर्भ में सरकार की यह कदमबद्धता और सतर्कता का परिचय देती है। इस संक्रमण के खतरे को देखते हुए, सिंगापुर सरकार ने लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को पहली प्राथमिकता बनाए रखने का संकल्प जताया है।