Welcome to   Click to listen highlighted text! Welcome to

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से रिहा, अपने निवास स्थल की ओर निकले

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से रिहा होकर अपने निवास स्थल की ओर प्रस्थान किया। उन्हें जेल से रिहा किया गया था उनकी निवास स्थल के आगे हुई भविष्यावाणी के बाद।

अरविंद केजरीवाल ने जेल के बाहर अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “मुझे जेल में रहने का अनुभव सिखाता है कि हमें अपने लक्ष्यों की ओर आगे बढ़ना है। इससे हमारी ताकत बढ़ती है और हम अपने मकसद में सफल होते हैं।”

उन्होंने अपने समर्थकों से अपने कामों को पुनः आरंभ करने का आग्रह किया और कहा कि उन्हें अपने लक्ष्यों के प्रति पूरी दृढ़ता के साथ काम करना होगा।

अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ जेल में गिरफ्तारी उनकी अर्धगंजबीरी के दौरान हुई थी। उन्होंने जेल में रहते हुए अपने कामों पर ध्यान केंद्रित करने का आदेश दिया था।

उनके रिहाई के बाद, उनकी पार्टी के नेताओं ने उनका स्वागत किया और उन्हें उनके निवास स्थल के लिए तैयार कर दिया। उन्होंने घर पहुंचकर अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताया और अपनी अगली कदमों की योजना बनाई।

अरविंद केजरीवाल के रिहाई के बाद, उनकी पार्टी ने उनकी पुनर्विचार की मांग की और उनके खिलाफ किए गए आरोपों की जांच की मांग की। इसके अलावा, उनके समर्थक और पार्टी के नेताओं ने उनका समर्थन किया और उन्हें उनके कामों के लिए प्रशंसा की।

अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई के बाद, उन्होंने अपने समर्थकों से अपनी पार्टी को और मजबूत करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को लोकतंत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए समर्थकों की आवश्यकता है और वे अपने समर्थकों को पार्टी के लिए सक्रिय रूप से काम करने के लिए प्रेरित करेंगे।

अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई के बाद, उन्होंने अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया और उनका साथ देने के लिए उनकी प्रेरणा को साझा किया। उन्होंने कहा कि उनकी जेल में रहते हुए मजबूती बढ़ी है और वे अब अपने लक्ष्यों की ओर और भी तेजी से बढ़ेंगे।

अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई के बाद, उन्होंने अपने समर्थकों को अपने आगामी कामों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए समर्थकों की आवश्यकता है और वे अपने समर्थकों को पार्टी के लिए सक्रिय रूप से काम करने के लिए प्रेरित करेंगे।

अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई के बाद, उन्होंने अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया और उनका साथ देने के लिए उनकी प्रेरणा को साझा किया। उन्होंने कहा कि उनकी जेल में रहते हुए मजबूती बढ़ी है और वे अब अपने लक्ष्यों की ओर और भी तेजी से बढ़ेंगे।

Click to listen highlighted text!